फैमिली के साथ संजय ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, नेट टाॅप में स्टनिंग दिखी 40 की मान्यता

7/29/2019 9:13:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 60वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन का सेलिब्रेशन रविवार रात से शुरु हो गया। बीता रात सजय को  अपने परिवार संग मुंबई में बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान उनकी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चे भी दिखाई दिए।

PunjabKesari

संजय दत्त ने अपना जन्मदिन मुंबई स्थित याउच्चा रेस्त्रां में सेलिब्रेट किया। तस्वीरों में संजय ब्लैक कुर्ता पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं  मान्यता और दोनों बच्चे भी इनके साथ मैचिंग कपड़े पहने नजर आए। तस्वीरों में मान्यता ब्लैक क्राॅप टॉप और बेज़ कलर की स्कर्ट में स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।  उन्होंने इस ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पेयर की। इस दौरान इकरा ब्लैकआउटफिट में और शाहरान ब्लैक शर्ट और जींस में क्यूट दिख रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में मान्यता बेटी का हाथ थामें नजर आ रही हैं। बता दें कि संजय और मान्यता अपने बच्चों संग स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं।संजय की बर्थडे पार्टी में उनकी बहन प्रिया दत्त भी अपने परिवार संग पहुंचीं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में संजय दत्त मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इसके अलावा संजय 'पानीपत', 'तोरबाज' और 'सड़क 2' में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो संजय की हिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस का सीक्वल आ सकता है। खैर अब देखना यह है कि बाबा इस फिल्म में तीसरी बार नजर आएंगे या नहीं।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News