कैंसर से ठीक हुए संजय दत्त, फैंस बोले ''आपको कभी 4 स्टेज का कैंसर नहीं था, लोगों को मूर्ख मत बनाओ''

10/22/2020 1:16:19 PM

मुंबई. एक्टर संजय दत्त काफी समय से लंग्स कैंसर से जूझ रहे थे। लेकिन अब संजय कैंसर से ठीक हो गए हैं। उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर कर दी थी और सभी का धन्यवाद किया था। फैंस इस बात को सुनकर बेहद खुश हैं कि उनके पसंदीदा एक्टर ठीक हो गए हैं। फैंस संजय के लिए अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो संजय से पूछना चाहते हैं कि 4 स्टेज का कैंसर इतनी जल्दी ठीक कैसे हो गया।


एक यूजर ने लिखा है- मैं आपके लिए बहुत खुश हूं लेकिन हमें भी जानना है कि चौथे स्टेज का कैंसर दो महीने में ही कैसे ठीक हो गया।

 

दूसरे यूजर ने लिखा- यहां तक कि पहले चरण के कैंसर का इलाज करने में बहुत समय लगता है और यहां 2 महीने में ही तीसरे, चौथे चरण का कैंसर ठीक हो गया। अच्छा जादू है।

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा- सर आपको कभी चौथे स्टेज का कैंसर नहीं था। लोगों को मूर्ख मत बनाओ। क्या आप बता सकते हैं आपके कितनी कीमो ली है? यह सब नाटक या तो फिल्म के लिए था या फिर अपनी पत्नी को दुबई से बुलाने के लिए। हमें मूर्ख समझने की गलती मत करना।

 


बता दें संजय ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है। आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं।‘ आप सभी के प्यार और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद।

Smita Sharma