फैमिली संग भतीजी सोनम के घर पहुंचे संजय कपूर, पति संग मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने गर्जजोशी से किया चाचा-चाची का स्वागत

6/30/2022 2:04:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि लवबर्ड्स जल्द ही पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है। हाल ही में सोनम ने पति संग अपने चाचा और एक्टर संजय कपूर और उनके परिवार को अपने लंदन वाले घर में होस्ट किया। जहां कपल ने बड़े अच्छे तरीके से मेहमानों को ट्रीट किया। होने वाले मम्मी-पापा संग बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीरें चाची महीप कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी खूबसूरत भतीजी, बेबी बंप और आनंद के साथ दोपहर. #everydayphenomenal #Family ❤️

PunjabKesari
शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पेरेंट्स टू बी कपल अपने घर आए चाचा-चाची और उनके बेटे के साथ हैप्पी पोज दे रहा है।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में सोनम अपने पति के गले लग खूब हंसती नजर आ रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में स्वागत के बनाए के खूबसूरत व्यंजन शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)


बता दें, कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने लंदन में अपना बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया था। वह इस समय अपनी गर्भावस्था की तीसरी तिमाही में है और कुछ ही हफ्तों में अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News