कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आए 18 से 45 की age group के स्टार्स, संजना सांघी से लेकर हिमांशी ने पोस्ट की तस्वीरें

5/6/2021 11:06:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वर्तमान में हमारा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में संक्रमितों का आंकड़ा सामने आता है। कोरोना संकट में लगातार वृद्धि को देखते हुए सरकार ने 1 मई से 18 से ऊपर सभी के लिए टीके उपलब्ध कराए हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से 18 और 45 साल की आयु वाले स्टार्स भी कोरोना वैक्सीन लेने के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक कई 45 की उम्र से नीचे के स्टार्स कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवा चुके हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फैंस को तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर दी है है। आई जानते हैं कौन हैं वो स्टार्स...

 

View this post on Instagram

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

'कैसी ये यारियां' फेम एक्टर पार्थ समथान (30 साल) ने कोरोना वैक्सीन का फर्स्ट डोज ले लिया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही दूसरों को भी ऐसा करने का आग्रह किया है।

 

PunjabKesari


'बिग बॉस 13' फेम 29 की हिमांशी खुराना ने भी कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवा लिया है। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा "लग गई सुई."

 

PunjabKesari


सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आ चुकी 24 की एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी वैक्सीन का फर्स्ट डोज ले लिया है।

PunjabKesari


वहीं बीते दिन एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया था और फैंस को भी लगवाने की अपील की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News