रिया चक्रवर्ती के आरोपों का संजना ने दिया जवाब, सुशांत के साथ बिताए पलों को भी किया याद

8/29/2020 4:18:49 PM

मंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस को ढाई महीने हो गए हैं। लेकिन ये केस सुलझ ही नही पा रहा है। आए दिन इसमें नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ये खुलासे हर किसी को हैरानी में डाल रहे हैं। हर दिन कुछ नया इस केस को ओर उलझा रहा है। हाल ही में फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस  संजना सांघी और सुशांत की को-स्टार ने रिया चक्रवर्ती को जवाब दिया है। दरअसल रिया ने पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में संजना पर सवाल उठाए थे। रिया ने कहा- संजना ने सुशांत पर लगे मीटू के आरोपों पर देर से सफाई क्यों दी थी। जबकि उसे जल्दी सामने आना चाहिए था।


 इसका जवाब देते हुए संजना ने कहा- 'ईमानदारी से कहूं तो एक महिला होने के नाते मैं काफी कुछ कह चुकी हैं। वास्तव में मैं इस मुद्दे पर अब बात नहीं करना चाहती। मैं इस मुद्दे पर 25 से ज्यादा इंटरव्यू में बोल चुकी हूं और अब मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।


बता दें संजना ने सुशांत के ऑपोजिट फिल्म 'दिल बेचारा' में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी चर्चा सामने आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में संजना ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया था और ऐसी सभी खबरों को फर्जी बताया था। 
संजना ने इस इंटरव्यू में रिया को जवाब देते हुए सुशांत के साथ बिताए हुए पलों को भी याद किया।

Smita Sharma