संजना सांघी ने बताया कि कैसे वह अपनी मां के साथ अपनी लव लाइफ का इजहार करती हैं

5/13/2023 3:13:01 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हर बेटी अपनी मां के साथ एक खास रिश्ता शेयर करती है और ऐसा ही रिश्ता है एक्ट्रेस संजना सांघी का अपनी मां शगुन सांघी के साथ। दिल बेचारा अभिनेत्री ने बताया है कि कैसे उनकी माँ हमेशा उनकी सबसे बड़ी सहायक प्रणाली रही हैं। सांघी ने अपनी मां संग बोन्ड को फैंस के साथ शेयर किया है। 


अपनी मां के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, संजना ने कहा- “मुझे लगता है कि जो कोई भी मुझे जानता है, वह जानता है कि मैं और मेरी मां के कितने करीब हूं और वह मेरी महाशक्ति और मेरी मुख्य रीढ़ हैं। जब मेरा भाई और मैं छोटे थे, मेरे माता-पिता ने हमें इस तरह से पाला कि हम हमेशा उनके साथ कुछ भी शेयर करने में सहज महसूस करते थे, लेकिन निश्चित रूप से, यह देखते हुए कि माता-पिता और बच्चों के बीच हमेशा एक सीमा होती है। यहां तक ​​कि जब किसी के बारे में यह बात आती है कि मैंने कभी डेट किया है या मेरा क्रश रहा है, तो मैंने उसे इसके बारे में खुलकर कभी नहीं बताया क्योंकि मैं इन चीजों से बहुत शर्माती हूं लेकिन मैं उस तरह की व्यक्ति भी हूं जो कुछ भी नहीं छिपा सकती है।

वह आगे बताती हैं- "अगर मैं किसी को पसंद करती हूं या किसी को देख रही हूं, तो मैं दिन में कम से कम 10 बार उसका नाम लूंगी, मेरा चेहरा गुलाबी होने लगेगा क्योंकि मैं हल्का ब्लश करने लगती हूं और मैं उसे इस बारे में विस्तार से बताना शुरू कर दूंगी।" हमने जो कुछ किया या वह जगह जहां हम गए और वहां से गुजरे और मेरे बिना उसे बताए भी, वह मेरी हाव-भाव पढ़ लेती हैं और जान जाती है कि क्या हो रहा है। आपको ऐसा लगता है कि आप चीजों को शेयर कर सकते हैं लेकिन आप उन्हें स्पष्ट रूप से नहीं बता रहे हैं और हमेशा ऐसा ही रहा है। इसलिए, हां जब मैं किसी के साथ डेटिंग कर रही होती हूं या जब मैं मुझे किसी पर क्रश होता है तो वह बहुत जागरूक होती हैं। 

अभिनेत्री इस साल 2 बड़ी रिलीज के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके प्रशंसक उन्हें धक धक में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां अभिनेत्री फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा और रत्ना पाठक शाह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News