संजना सांघी ने इस खास वजह से UNDP इंडिया से मिलाया हाथ

1/18/2023 7:00:49 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री संजना सांघी आमतौर पर न केवल अपनी रोमांचक परियोजनाओं के लिए बल्कि अपने मानवीय कार्यों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। युवा शिक्षा, महिला सशक्तिकरण और अन्य सामाजिक मुद्दों का विस्तार करने के लिए यह मिलेनियल स्टार सबसे आगे रहा है। आज, संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम भारत ने संजना सांघी के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुलासा किया कि वह उनके प्रमुख कार्यक्रम यूथ को: लैब इंडिया का चेहरा हैं।

 

इस अभिनेता के बारे में बोलते हुए संजना सांघी ने कहा, “मेरी 7 साल की मानवीय यात्रा में, यह मेरा अब तक का सबसे बड़ा सम्मान है। मुझे आशा है कि यह आप लोगों को इस आने वाले वर्ष में समिट्स, यूथ पैनल्स और फेस्टिवल्स में अधिक मजबूत मामला बनाने और अपील करने के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड प्रदान करेगा। अगर यूएनडीपी ने हमारे काम को मान्यता दी है और मुझे उनके प्रमुख कार्यक्रम यूथ को: लैब का चेहरा बनने के योग्य माना है, तो मीडिया प्लेटफॉर्म को उस विश्वसनीयता पर ध्यान देना चाहिए।

 

संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम के साथ-साथ संजना सांघी भारत के समाधान खोजने की प्रक्रिया को प्रोत्साहित करने में सक्रिय रूप से भाग लेंगी। सामाजिक उद्यमिता और नवाचार के माध्यम से बड़े पैमाने पर मुद्दे। यूथ को:लैब युवा सामाजिक उद्यमियों को उनकी पहल को उच्च स्तर पर ले जाने और उनके सपनों को साकार करने के लिए प्रोत्साहित करने में मदद करता है। काम के मोर्चे पर, संजना सांघी को धक धक और पंकज त्रिपाठी के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में देखा जाएगा, अभिनेत्री की पाइपलाइन में कई अन्य रोमांचक प्रोजेक्ट भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News