''दिल बेचारा'' फेम संजना सांघी ने मालदीव में सेलिब्रेट किया बर्थडे, स्विमसूट में एक्ट्रेस ने लगाया हॉटनेस का तड़का

9/4/2021 1:18:51 PM

मुंबई. एक्ट्रेस संजना सांघी आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे भी मालदीव में ही सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 


तस्वीरों में संजना स्विमसूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। एक्ट्रेस बीच पर मस्ती करती और ब्रेकफास्ट का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस केक काटती हुई नजर आ रही है।

तस्वीरें शेयर करते हुए संजना ने लिखा- आप सभी को शुक्रिया, तहे दिल से आपका प्यार, दुआएं और आशीर्वाद मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यहां मौजूद सूरज और मिट्टी की तरह ही आप सभी का प्यार गरमाहट से भरा है। मुझमें आग भरने और आगे ज्यादा मेहनत करने को लेकर मोटिवेट करने के लिए भी शुक्रिया। मैं स्टोरीज बताऊंगी और आप सभी का मनोरंजन भी करूंगी। मेरे लिए यह  सौभाग्य की बात है। मेरे लिए हमेशा से ही बर्थडेज काफी स्पेशल रहे हैं। बर्थडे के दिन को मैं प्यार, दोस्ती और लाइफ सभी को एन्जॉय करती हूं। पहली बार मैंने तय किया था बर्थडे को जूम आउट करने का बाहर आई हूं, अपने गोल्स को रीसेट और रीपर्पज बनाने के लिए। अब मैं वापस इस समंदर में डुबकी लगाने वाली हूं, मैं शुक्रगुजार हूं आप सभी के लिए। 


बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 'दिल बेचारा' के अलावा एक्ट्रेस ने हिंदी मीडियम, रॉकस्टार और फुकरे रिटर्न्स में भी काम किया है। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द कपिल वर्मा की फिल्म 'ओम' में नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur