गोवा के गुरुद्वारे में टीवी एंकर संजना गणेशन संग जसप्रीत बुमराह ने लिए लावां फेरे, देखें कपल की वेडिंग तस्वीरें

3/15/2021 4:44:17 PM

मुंबई: इंडियन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज यानि 15 मार्च को टीवी  एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। संजना और जसप्रीत बुमराह ने एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की। सूत्रों के अनुसार, शादी से पहले की सारी रस्में रविवार को ही पूरी हो गई थीं। बुमराह और संजना ने गोवा में  फैमिली की मौजूदगी में शादी की।  कपल की शादी आनंद कारज से पूरी हुई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो  संजना पिंक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं। मिनिमल मेकअप, मांग टीका, हैवी नेकलेस उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। वहीं बुमराह की बात करें तो वह पिंक की शेरवानी में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

शादी की तस्वीरों को बुमराह ने भी शेयर किया है। तस्वीरें पोस्ट कर उन्होंने लिखा- 'प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। प्रेम ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है। और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ शेयर कर रहे हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था। 28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं। वह आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News