ड्रग मामले में संजना गलरानी ने डोप टेस्ट कराने से किया इंकार, अधिकारियों से की बहस, बाद में हुईं राजी

9/12/2020 11:41:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद कई स्टार्स की पोल खुलती जा रही है। अब तक इस मामले में एनसीबी ने रिया और शौविक चक्रवर्ती समेत 10 को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बीते दिनों केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने ड्रग मामले में एक्ट्रेस सजनना गलरानी को उनके घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद गुरुवार को एक्ट्रेस को डोप टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया।


संजना ने डोप टेस्ट करवाने के लिए मना कर दिया था। उनका कहना था कि उन्हें खा-म-खा बलि का बकरा बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि ये उनका अधिकार है कि वो टेस्ट के लिए मना कर सकती हैं। संजना ने कहा कि मैने कुछ भी गल्त नहीं किया है। मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं है। पहले वो मुझे सुरक्षा दे रहे थे और अब मुझे टेस्ट के लिए कह रहे हैं। ऐसे में मैं उन पर कैसे विश्वास कर सकती हूं। मेरे वकील ने मुझे बताया कि मैं यह चुन सकती हूं कि मुझे डोप टेस्ट कराना है या नहीं। मुझे ना कहने का अधिकार है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे बलि का बकरा क्यों बनाया जा रहा है। मेरा इस केस से कोई संबंध नहीं, मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है और मैने कुछ भी गलत नहीं किया है। 

 

डोप टेस्ट को लेकर संजना की काफी देर तक अधिकारियों से बहस हुई और इसके बाद वो ये टेस्ट करवाने के लिए मान भी गईं।
बता दें संजना गलरानी बेंगलुरू की रहने वाली है। उन्होंने पहली फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ के जरिए तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। 

suman prajapati