ऑल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं टेनिस प्लेयर सानिया, स्टाइल में देती हैं बी-टाउन की हसीनाओं को मात

10/12/2019 4:10:11 PM

मुंबईः टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अपने फैशन को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।  सानिया वैस्टर्न हो या फिर इंडियन वह हर आउटफिट को परफेक्शन से कैरी करती हैं। टेनिस प्लेयर अपने स्टाइल स्टेमेंट से बी-टाउन की हसीनाओं को मात देती हैं।

हाल ही में सानिया को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान सानिया ब्लैक टाॅप के साथ मैचिंग डेनिम जींस में काफी स्टाइलिश दिखीँ। इसके साथ उन्होंने पिंक श्रग कैरी किया था।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। इस दौरान उन्होंने ब्लू पर्स कैरी किया था।

एयरपोर्ट पर सानिया का स्वैग देखते ही बन रहा था। मीडिया पर नजर पड़ते ही उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।  सानिया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सानिया डायरेक्टर फराह खान की बहुत अच्छी फ्रेंड हैं। आए दिन इन दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। सानिया बाॅलीवुड के कई इवेंट में शिरकत करती हैं। 

सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। बीते साल ही इस कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी है। कपल ने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है। शादी के 8 साल बाद सानिया और शोएब की ये पहली संतान है। 

Smita Sharma