अजहरुद्दीन के बेटे संग जल्द शादी रचाएंगी सानिया मिर्जा की बहन, ये तस्वीरें है गवाह

9/16/2019 2:12:24 PM

मुंबई: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा बीते कई महीनों से अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। अनम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं। वहीं इसी बीच अनम ने अपने इंस्टा पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया है।

दरअसल, अनम बीते कई दिनों से दोस्तों और बहन सानिया मिर्ज़ा के साथ पेरिस में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

इस वेकेशन की तस्वीरें अनम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से एक फोटो में अनम के बैकग्राउंड में 'ब्राइड टू बी' लिखा है।

इस तस्वीर में ब्लैक टाॅप के साथ पिंक स्कर्ट में दिख रही हैं। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनम की इन तस्वीरों को देख फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

वहीं कुछ उनसे पूछ रहे हैं कि क्या पेरिस में वह बैचलेर पार्टी के लिए गई हैं। अनम की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले फिल्ममेकर फराह खान ने भी सानिया और अनम के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में भी 'ब्राइड टू बी' मैंशन किया था। इन तस्वीरों को देख अनम और असद की शादी खबरों ने आग पकड़ ली है। हालांकि अब तक सानिया, अनम और असद ने इन सबकी पुष्टि नहीं की है। 

अकबर रशीद से लिया तलाक 

बता दें कि पिछले साल अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था। दोनों 18 नवंबर 2016 को ही शादी के बंधन में बंधे थे। अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं। 

अनम हैदराबाद की एक स्टाइलिस्ट हैं, जिसने एक फैशन आउटलेट 'द लेबल बाजार' ओपन किया है। वहीं असद वकील की पढ़ाई कर रहे है और अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। 

 

Smita Sharma