प्री-वेडिंग बैश में बहन सानिया और फ्रेंड्स संग अनम की मस्ती,सोशल मीडिया पर छाईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

12/8/2019 10:08:32 AM

मुंबई: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के घर एक बार फिर सेलिब्रेशन होने जा रहा है। सानिया की छोटी बहन एक बार फिर दुल्हन बनने  जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही अनम ने अपने शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

अनम अजहरुद्दीन के बेटे असद से निकाह करने वाली हैं। बीते दिनों ही अनम ने बहन सानिया और फ्रेंड्स संग प्री-वेडिंग बैश सेलिब्रेट किया।

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अनम ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस खास मौके पर अनम व्हाइट टॉप और पिंक कलर की फ्रिल वाली स्कर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

उन्होंने सिर पर एक खूबसूरत टियारा कैरी किया था। वहीं सानिया बहन के ब्राइडल शॉवर में रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं।

अनम की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि अनम की ये दूसरी शादी हैं। अनम ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेसमैन अकबर रस्सी से विवाह किया था।

लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया था। रिश्ता टूटने के बाद अनम ने मोहम्मद असदउद्दीन को डेट कर करना शुरु कर दिया।

जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। दोनों ही हैदराबाद के हैं। सानिया की बहन अनम मिर्जा 26 साल की हैं वहीं असद अजहरुद्दीन 26 साल के हो चुके हैं। 

काम की बात करें तो अनम पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वहीं असद अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

 

 

Smita Sharma