अजहरुद्दीन के बेटे की हुईं सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा, बोली 'क़ुबूल है'

12/12/2019 12:04:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा का 11 दिसंबर को निकाह हो गया है। दुल्हन के लिबास में अनम काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अनम की शादी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असादुद्दीन से हुई है। 

उल्लेखनीय है कि अनम ने दूसरी बार निकाह किया है। इसके पहले उन्होंने 2015 में शादी की थी, लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया था। अनम ने गुरुवार 12 दिसंबर को सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वह शादी की तैयारियों को लेकर लगातार पोस्ट कर रही थीं। 

 

अनम ने इंस्ट्राग्राम पर दोनों कपल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि "Mr and Mrs #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi"। 

इस दौरान अनम एक पारंपरिक लैवेंडर आउटफिट में प्लम कलर की ड्रेस में घूंघट लिए हुए नजर आ रही हैं।  उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को हैवी चोकर, चूड़ियों, झुमकों की एक जोड़ी और मंगा टिक्का के साथ कैरी किया है। उल्लेखनीय है कि अनम की पहली शादी में सलमान खान और परिणीति चौपड़ा से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार फिर इनके रिसेप्शन में सेलेब्स का जमाबड़ा लग सकता है। 

Edited By

Vikas Sharma