बेबी बंप के साथ सानिया मिर्जा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

7/9/2018 3:52:54 PM

मुंबई: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। सानिया मे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह रेड कलर की ड्रेस पहने काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक हाथ बेबी बंप पर रखा हुआ है। फैंस उनकी एस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। सानिया प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खास ख्याल रख रही हैं। योग दिवस के मौके पर भी उन्होंने योगा करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी। 

 

PunjabKesari

 

कुछ दिन पहले एक ईवेंट के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर सानिया ने ऐसा बयान दिया जो समाज को बहुत बड़ी सीख देता है। सानिया बोलीं- 'हम दो बहनें हैं आज जो भी मैंने हासिल किया है या हासि‍ल करने की कोशि‍श की है उसके बावजूद भी लोग जब पूछते हैं कि आप दो ही बहनें हैं आपका कोई भाई नहीं। अरे.....', मुझे सुनकर बहुत अजीब लगता है, मैंने कहा ऐसा कुछ भी नहीं है, सब बढ़िया है, हमें इसकी कभी जरूरत नहीं पड़ी।

 

PunjabKesari

 

मैं प्रेग्नेंट हूं और जब भी मैं लोगों से मिलती तो मुझे सुनने को मिलता, हम दुआ करेंगे आपके बेटा हो, मैं कहती क्यों बेटा हो, प्लीज मेरे लिए बेटे की दुआ मत करो, ये दुआ करो की मेरी बेटी हो।'

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News