सानिया मिर्जा ने MC Stan को दिया इतना मेहंगा गिफ्ट, कीमत जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

4/14/2023 2:00:26 PM

मुबंई। बिग बॉस 16 विनर और इंडियन रैपर एमसी स्टेन नो शो के साथ-साथ लाखों लोगों का दिल भी जीत लिया है। दरअसल एमसी स्टेन और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की दोस्ती के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। शो खत्म होने के बाद रैपर स्टेन लगातार सानिया के टच में हैं इंस्टाग्राम पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं सानिया ने अब स्टेन को लग्जरी जूते गिफ्ट करके सनसनी मचा दी है। इन जूतों की कीमत सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

इन दोनो की दोस्ती फराह खान की बिग बॉस पार्टी के बाद शुरू हुई थी। आपको बता दे की पिछले महीने मार्च में स्टेन ने हैदराबाद में सानिया के रिटायरमेंट मैच में परफॉर्म भी किया था। सानिया ने स्टेन को एक बेशकीमती तोहफा देकर लाइम-लाइट बटोर ली हैं।

सानिया मिर्जा ने हाल ही में एमसी स्टेन को दो लग्जरी गिफ्ट दिए हैं जिसमें करीब 30 हजार रुपये के बालेंसीगा सनग्लासेस और ब्लैक नाइकी शूज शामिल हैं। इन जूतों की कीमत लगभग 90 हजार है। जूतों की फोटो शेयर करते हुए स्टेन अपना फेमस डायलॉग लिखा।

रैपर स्टेन ने इंस्टाग्राम पर सानिया को गिफ्ट्स के लिए धन्यवाद करते हुए फोटो शेयर की। बिग बॉस विनर ने लिखा, '"तेरा घर जाएगा इसमें," आपा' (उर्दू में बड़ी बहन को आपा कहा जाता है...) शुक्रिया @mirzasaniar।" बता दें कि, बिग बॉस शो में स्टेन अपने स्लैंग और देसी डायलॉग को लेकर काफी फेमस रहे हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi