SEE PICS: ‘ये है मोहब्बतें’ के इस खतरनाक विलेन ने अपनी मंगेतर के साथ किया रोमांटिक डांस

12/20/2017 12:39:06 PM

मुंबई: टीवी स्टार प्लस का पापुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अशोक खन्ना का किरदार निभा चुके संग्राम सिंह की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी मंगेतर गुरकिरन कौर के साथ काॅकटेल पार्टी में रोमांटिक डांस करते हुए नज़र आ रहें हैं। उन्होंने इस तस्वीरों को उन्ही के शो के किरदार रोमी भल्ला उर्फ़ एली गोनी ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बताया जा रहा है कि कल रात संग्राम सिंह ने अपनी सगाई पार्टी की काॅकटेल पार्टी अपने घर जालन्धर में आयोजित की थी। जिसमें उनका अंदाज उनके किरदार से बिल्कुल अलग फैंस के सामने आया है। अब तक लोंगों ने उनको अशोक खन्ना के एक विलेन के किरदार में देखा है, पर उनकी ये तस्वीरें और वीडियो देखकर लग रहा है कि वो अपनी रियल लाइफ में कितने रोमांटिक है।

 

ALY, SANGY, & The pretty Bride - to-be🖤❤️😍 {@alygoni @sangram_singh @gurkiran.k } . #Sangykishaadi

A post shared by Aly Goni FC (@alygoni.the.youth.icon) on

तस्वीरों को देख कर लग रहा है की संग्राम सिंह अपनी काॅकटेल पार्टी में बहुत आनंद ले रहे है। संग्राम सिंह की इस खुशियों में उनकी पार्टी में साथ देने ‘ये है मोहब्बतें’ के स्टार कास्ट एली गोनी, कृष्णा मुखर्जी, अनुराग शर्मा और पंकज भाटिया शामिल हुए। जब संग्राम से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं 25 दिसम्बर को अमृतसर में शादी करने वाला हूँ और सगाई और काॅकटेल की पार्टी जालन्धर में होंगे। संग्राम ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउट पर अपनी मंगेतर गुरकिरन कौर के साथ पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हम साथ हो गए है, हमें खुशियाँ और शुभकामनाएं दीजिए।

🖤🖤 @alygoni •#day2#Sangykishaadi•🕺❤️

A post shared by Aly Goni FC (@alygoni.the.youth.icon) on