Adorable:7 महीने बाद ''स्वर्ण घर'' फेम संगीता घोष ने की बेटी की मुंह दिखाई,कभी मां के सीने से चिपकी तो कभी पापा की गोद में दिखीं देवी

7/24/2022 11:12:49 AM

मुंबई:टीवी सीरियल 'स्वर्ण घर' की 'स्वर्णा बेदी' यानि एक्ट्रेस संगीता घोष ने बीते दिनों ही अपनी मां बनने की गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की। संगीता एक प्यारी सी बेटी की मां बनी है जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है।  वैसे तो संगीता घोष ने बीते साल 25 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था लेकिन उसका खुलासा उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया है।

वहीं अब संगीता की अपनी 7 महीने की बेटी संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों के जरिए संगीता ने अपनी लाडली का चेहरा फैंस को दिखाया है। सामने आईं तस्वीरों में देवी कभी मां संग तो कभी पिता की बाहों में कैद में दिखीं।

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस के पति ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर की तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-पेश है #DEVI राठौर ❤️❤️❤️ करनी मां का कृपया  उन्हें आशीर्वाद दें। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

प्रीमैच्योर थी बेबी 

संगीता घोष ने बताया- देवी का जन्म पिछले साल 25 दिसंबर से पहले हुआ था। यह एक चिंताजनक समय था क्योंकि उस पहले एक प्रीमैच्योर बेबी थी और वह 15 दिनों के लिए एनआईसीयू में थी। ऐसा नहीं है कि हमने खबर छुपाई लेकिन हमने तब तक इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया जब तक हमें सही समय नहीं लगा।

संगीता घोष फिलहाल मां बनने का आनंद ले रही हैं, तब भी उन्हें यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। संगीता घोष बताती हैं- 'कभी-कभी, यह इतना अवास्तविक लगता है कि मैं अपने पति से चुटकी काटने लेने के लिए कहती हूं। देवी बहुत खुशमिजाज बच्ची है और मेरे पति (बिजनेसमैन राजीव शैलेंद्र सिंह) की कॉपी है। मैंने गायत्री मंत्र का पाठ किया, जब मैंने उसे पहली बार हाथ में पकड़ा... उसने आंखें खोलीं और मुस्कुरा दी। मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती।'

बताते चलें देवी के जिंदगी में आने से पहले, संगीता का 2015 में मिसकैरेज हो गया था। 'मैं यह नहीं बता सकती कि अनुभव कितना बुरा था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था और मैं सोचती थी कि यह मेरे साथ कैसे हो गया। एक ऐसे जीवन को खोने की कल्पना भी कैसे कर सकते हैं जो आपके अंदर पल रहा है।

Content Writer

Smita Sharma