न्यूलीवेड संगीता चौहान ने शेयर की विदाई की तस्वीरें,भाई के गले लगकर खूब रोईं एक्ट्रेस

7/6/2020 11:52:34 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून 2020 को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर मनीष रायशिंघन संग शादी के बंधन में बंधीं। कपल ने लाॅकडाउन में शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों फैंस के बीच ट्रेंड कर रही हैं। हाल ही में संगीता ने इंस्टाग्राम पर विदाई की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

सामने आई इन तस्वीरों में संगीता काफी भावुक दिखीं। विदाई के दौरान वह भाई के गले लग रोती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ संगीता ने मजेदार कैप्शन भी लिखा। संगीता ने लिखा-'जब एक दुल्हन रोना चाहती है लेकिन तभी उसे एहसास होता है कि उसकी शादी तो एक जोकर के साथ हुई है। मनीष ने मुझे शांति से रोने भी नहीं दिया मेरी विदाई में।'

PunjabKesari

रोने के अलावा कुछ तस्वीरों में संगीताहंसते हुए भी दिख रही हैं। साफ नजर आता है कि संगीता जिस वक्त रो रही थीं, मनीष उन्हें हंसाने की कोशिश में लगे थे। एक तस्वीर में संगीता के साथ उनके भाई और पति मनीष नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले संगीता और मनीष ने वेडिंग फोटोशूट की कैंडिड तस्वीरें शेयर की थीं। वेडिंग फोटोशूट की कैंडिड तस्वीरें बेहद खूबसूरत थीं।

PunjabKesari

तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी थीं। मनीष और संगीता ने कोरोना की वजह से सावधानी बरतते हुए शादी की थी।उनका वर्जुअल संगीत हुआ था। कपल ने कम लोगों की मौजूदगी में गुरुद्वारे में शादी की थी।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News