20 साल बाद अब टीवी पर दिख सकती हैं सलमान की Ex

9/21/2017 2:10:41 AM

मुंबईः बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और हुस्न के जलवों से नाम कमाने वाली हॉट अदाकारा और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी के फैंस उन्हें किसी फिल्म या शो में देखने के लिए सालों से बेताब हैं। अब हम संगीता के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आये हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता जल्द स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो इश्कबाज में एक ग्लैमरस अवतार में नजर आ सकती हैं।

 

जी हां, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रैस संगीता बिजलानी जल्द ही छोटे परदे पर डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें वैसे सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता रहा है। उन्ही में से एक संगीता बिजलानी. सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी संगीता एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो, संगीता जल्द ही छोटे परदे पर एक्टिंग करते नजर आ सकती है। खबरों के मुताबिक़ संगीता बिजलानी स्टार प्लस के चर्चित शो 'इश्कबाज' से छोटे परदे पर एंट्री करने जा रही है।

 

टीवी शो 'इश्कबाज' के मेकर्स संगीता को अपने शो से जोड़ना चाहते है। मेकर्स का कहना है कि, संगीता का ग्लैमरस लुक और ग्रे शेड शो के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. शो से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि, एक निगेटिव किरदार के लिए संगीता से संपर्क किया गया और उन्होंने रोल करने के लिए हाँ भी कर दी है। वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ संगीता ने इस शो से जुडी किसी भी बात को लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

 

बता दें कि, संगीता बिजलानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि "वे दोबारा स्पॉटलाइट में लौटना चाहती हैं। 57 साल की संगीता का कहना है कि उन्हें कुछ ऐड के ऑफर मिल रहे हैं और वे इन्हें करने का मन भी बना रही हैं।"