चर्चा में हैं कंगना और रंगोली की संदीप सिंह संग ये तस्वीर,कई बार खुद फिल्मेकर को कठघरे में खड़ी कर चुकी हैं Miss Ranaut

8/30/2020 4:49:05 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के अलावा  संदीप सिंह को लेकर खूब शोर मचा हुआ है। संदीप सिंह ने पहले खुद का सुशांत का सबसे करीबी दोस्‍त बताया, जबकि परिवार से लेकर रिया चक्रवर्ती तक यह कह चुके हैं कि कोई भी संदीप सिंह को नहीं जानते।

वहीं संदीप सिंह को लेकर सियासी राजनीति भी तेज हो गई है, क्‍योंकि देवेंद्र फडणवीस से लेकर बीजेपी के कई दिग्‍गजों के साथ उनकी तस्‍वीर सामने आ चुकी है। इसी बीच अब संदीप की एक और तस्वीर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इस तस्वीर में संदीप के साथ कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल दिख रही हैं। कंगना और रंगोली के साथ संदीप की जो फोटो सामने आई है, वह यकीनन थोड़ी पुरानी है। इसमें तीनों हंसते-ख‍िलख‍िलाते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर संदीप सिंह की वेबसाइट पर भी मौजूद है। वैसे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत खुद भी कई बार संदीप सिंह को कठघरे में खड़ी कर चुकी हैं।

लेकिन अब जब उनकी संदीप‍ सिंह के साथ तस्‍वीर सामने आई है, तो सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर सवाल उठने लगे हैं। यही नहीं, संदीप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट करते हुए लिखा था, जिसकी तारीफ कंगना की बहन रंगोली ने भी की थी।

बता दें कि संदीप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का सह-निर्माण किया है। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह अस्‍पताल से लेकर घर तक सबसे ज्‍यादा नजर आए। वह अंकिता लोखंडे के साथ श्‍मशान भी पहुंचे थे। संदीप सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

Smita Sharma