अंकिता लोखंडे के पास थे 5 फिल्मों के ऑफर, सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में करियर पर भी लगा दिया था दांव

6/29/2020 11:22:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके करीबियों और परिजनों को जो दुख मिला है, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। इंडस्ट्री के एक उभरते स्टार ने 14 जून को फांसी लगाकर जान दे दी। सुशांत की मौत से उनके परिवारवालों के साथ-साथ एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड को भी करारा झटका लगा है। वहीं प्रोड्यूसर संदीप सिंह के लिए भी करीबी दोस्त सुशांत का जाना किसी बड़ी हानि से कम नहीं है।

सुशांत  के निधन के लगभग दो हफ्ते बाद उनके खास दोस्त संदीप सिंह ने कई खुलासे किए हैं। संदीप सिंह ने बताया कि अंकिता सुशांत के लिए अपना एक्टिंग करियर तक छोड़ने वाली थीं। Spotboye से बातचीत में संदीप सिंह ने बताया-'अंकिता लोखंडे ने सुशांत की जिंदगी में उनकी मां की जगह ले ली थी। वह सुशांत के मन मुताबिक ही तैयार हुआ करती थीं और केवल उन्हीं के पसंद का खाना तक बनाया करती थीं।

संदीप सिंह के मुताबिक उस वक्त अंकिता लोखंडे टीवी की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस थीं। यही नहीं उनके पास उस समय 5 फिल्मों का भी ऑफर था। दोनों के घर का इंटीरियर भी सुशांत के पसंद का था।

ब्रेकअप के बाद भी सुशांत के लिए करती थीं दुआ 

संदीप ने इंटरव्यू में बताया कि ब्रेकअप के बाद भी अंकिता सुशांत के लिए दुआ मांगा करती थीं। जिस शुक्रवार को सुशांत की फिल्म रिलीज होती थी तो अंकिता भगवान से फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना किया करती थीं। संदीप ने आगे कहा-'अंकिता को मैं ऐसे नहीं देख सकता हूं। लेकिन, वह एक मजबूत लड़की हैं। अंकिता सुशांत की जितनी ही टैलेंटेड हैं। मैं आपको बता नहीं सकता कि सुशांत और अंकिता एक-दूसरे के लिए क्या थे।'  

बता दें कि संदीप सिंह ने खुलासा किया कि दोनों 'वंदे भारतम' फिल्म पर काम कर रहे थे। सुशांत 'वंदे भारतम' में लीड रोल निभाने के अलावा बतौर प्रॉड्यूसर भी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले थे।  सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं।
 

Smita Sharma