संदीपा धर ने अंगद बेदी पर बंदूक तानते हुए कहा- केवल उन्हें गोली मार सकती हूं

10/29/2020 5:31:15 PM

नई दिल्ली। संदीपा धर (sandeepa dhar) बताती हैं कि उन्होंने अपने आगामी शो 'मुमभाई' (mumbhai) में एक भी बार बंदूक का इस्तेमाल नहीं किया है, हालांकि, अपने सह-कलाकार अंगद बेदी (angad bedi) के साथ एक तस्वीर के लिए वे बंदूक के साथ पोज़ करती हुई नजर आती है। 

 

संदीपा धर ने अंगद बेदी पर बंदूक तानते हुए कही ये बात
अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, संदीपा धर ने अंगद बेदी के साथ एक मजेदार तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अंगद के सिर पर बंदूक पकड़ी हुई है और मजाकिया, कॉमिक कैप्शन, में कहा "ये पूरी मुमभाई" का गेम बाजता है लेकिन इस्का गेम सिर्फ वैष्णवी बजा सकती है!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeh poori “Mumbhai” ka game bajata hai Lekin Iska Game sirf Vaishnavi baja sakti hai ! 🔫😛 @angadbedi P.S. Didn’t get to shoot a gun in the series so made up for it by posing with it for the pics . 😬🙃 MUMBHAI streaming on 12th Nov on @altbalaji @zee5shows #VaishnaviAndBhaskar #Mumbhai 📸 @prakashography_house

A post shared by Sandeepa Dhar (@iamsandeepadhar) on Oct 28, 2020 at 10:08pm PDT

संदीपा धर और अंगद बेदी, मुमभाई के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं,ऑफ स्क्रीन मस्ती और काम में संदीपा दर्शकों को शो के बारे में अधिक जानने के लिए लुभा रही है। पहली बार एक मराठी लड़की के किरदार में संदीपा धर नजर आयेंगी कुछ दिन पहले संदीपा का महाराष्ट्रीयन लुक खूब वायरल हुआ और पसंद किया गया। इस महीने की शुरुआत में मुम्भाई की शूटिंग पूरी करने के बाद, संदीपा धर ने विक्रम भट्ट के साथ अपने अगले शो की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम है डर्टी गेम्स।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News