SSR Case New Update: अब खुलेंगे सारे राज, CBI के शिकंजे में संदीप सिंह, जांच के घेरे में फंसी मिस्ट्री गर्ल

9/5/2020 4:36:38 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां एक तरफ ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के हाउस मैनेजर सैमुअल को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई भी इस केस की जांच जोरों से कर रही हैं। इसी बीच अब इस केस में एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबरें हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अपने आप को उनका जिगरी दोस्त कहने वाले संदीप सिंह सीबीआई के गेस्टहाउस पहुंच गए हैं। जी, हां जिस संदीप सिंह की घर किसी को तलाश थी उन्हें अब सीबीआई ने अपने शिकंजे में ले लिया है।

डीआरडीओ ऑफिस में संदीप से पूछताछ हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि संदीप सिंह सुशांत के निधन के बाद से ही शक के घेरे में हैं। संदीप ने सुशांत के निधन के बाद से ही खुद को एक्टर का जिगरी दोस्त बताया। सुशांत का पेन कार्ड, आधार कार्ज यहां तक की उनकी बाॅडी को भी संदीप ही लेकर गए थे।

संदीप पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में अब देखना है कि संदीप सीबीआई के आगे क्या बयान देते हैं। संदीप सिंह के अलावा मिस्ट्री गर्ल (जो 14 जून को सुशांत के घर के बाहर दिखी थीं) और एक्टर की दोस्त स्मिता पारेख भी हैं। 

कुछ समय पहले ही सीबीआई सुशांत के बांद्रा स्थित घर में पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ सुशांत की बहन मीतू सिंह, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और AIIMS की टीम पहुंची थी। यहां डेढ घंटे की छानबीन और डेथ सीन को दोबारा रीक्रिएट किया गया। इस जांच के बाद सीबीआई सभी को लेकर ऑफिस पहुंच गई थीं।

Smita Sharma