SSR Case New Update: अब खुलेंगे सारे राज, CBI के शिकंजे में संदीप सिंह, जांच के घेरे में फंसी मिस्ट्री गर्ल

9/5/2020 4:36:38 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां एक तरफ ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के हाउस मैनेजर सैमुअल को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई भी इस केस की जांच जोरों से कर रही हैं। इसी बीच अब इस केस में एक बड़ी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबरें हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अपने आप को उनका जिगरी दोस्त कहने वाले संदीप सिंह सीबीआई के गेस्टहाउस पहुंच गए हैं। जी, हां जिस संदीप सिंह की घर किसी को तलाश थी उन्हें अब सीबीआई ने अपने शिकंजे में ले लिया है।

PunjabKesari

डीआरडीओ ऑफिस में संदीप से पूछताछ हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि संदीप सिंह सुशांत के निधन के बाद से ही शक के घेरे में हैं। संदीप ने सुशांत के निधन के बाद से ही खुद को एक्टर का जिगरी दोस्त बताया। सुशांत का पेन कार्ड, आधार कार्ज यहां तक की उनकी बाॅडी को भी संदीप ही लेकर गए थे।

PunjabKesari

संदीप पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में अब देखना है कि संदीप सीबीआई के आगे क्या बयान देते हैं। संदीप सिंह के अलावा मिस्ट्री गर्ल (जो 14 जून को सुशांत के घर के बाहर दिखी थीं) और एक्टर की दोस्त स्मिता पारेख भी हैं। 

PunjabKesari

कुछ समय पहले ही सीबीआई सुशांत के बांद्रा स्थित घर में पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ सुशांत की बहन मीतू सिंह, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और AIIMS की टीम पहुंची थी। यहां डेढ घंटे की छानबीन और डेथ सीन को दोबारा रीक्रिएट किया गया। इस जांच के बाद सीबीआई सभी को लेकर ऑफिस पहुंच गई थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News