बेटे संदीप नाहर की लाश देख मां का हुआ बुरा हाल, बिलखते हुए बोलीं ''मेरा हीरो चला गया, अब मैं..''

2/18/2021 12:36:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी और दिवंगत सुशांत सिहं राजपूत के साथ फिल्म एमएस धोनी में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने 15 फरवरी को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया और स्टार्स उनके चले जाने से काफी दुखी नजर आए। सुसाइड के बाद उनकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और बीते बुधवार उनका अंतिम संस्कार किया गया। बेटे के चले जाने से उनकी मां पूरी तक टूट गई हैं और उनकी डेड बॉडी को देख बिलखती नजर आईं।

 

संदीप नाहर का अंतिम संस्कार उनके कालका स्थित पैतृक निवास पर किया गया। मुंबई में पोस्टमार्टम होने के बाद बुधवार सुबह की फ्लाइट से संदीप के पिता विजय व अन्य लोग संदीप के शव को लेकर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे थे। बेटे के लाश को देखते ही उनकी मां टूट गईं और बिलख-बिलख कर रोती नजर आईं।


दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि मेरा हीरो चला गया। अब मैं अपने बेटे से कैसे मिलूंगी, मुझे मुंबई घुमाने वाला चला गया। बेबस मां को देख वहां मौजूद लोग भी रो रहे थे। 

 

 

बता दें, संदीप ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में पत्नी से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है। मरने से पहले फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी कंचन शर्मा और सास पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। 

 

संदीप ने पिता ने कंचन शर्मा और उनकी मां पर केस दर्ज कराया है। संदीप नाहर के सुसाइड मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी और सास के खिलाफ सेक्शन 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 


 

Content Writer

suman prajapati