बयान देने पुलिस स्टेशन पहुंचे सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह, मीडिया से बोले ''मेरे पास कहने को बहुत कुछ है, जिसकी जानकारी मैं मुंबई पुलिस को दूंगा''

6/26/2020 10:44:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइज मामले में नए-नए मोड़ आ रहे हैं। पुलिस सुशांत से जुड़े एक-एक करीबी शख्स का बयान दर्ज कर रही है। जहां तक तो सुशांत के पोस्टमार्टम की अंतिम रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है, लेकिन फिर भी ये मामला सुलझता हुआ नहीं दिखाई दे रहा। सामने आई रिपोर्ट्स और बयानों से सुशांत के चाहने वाले खुश दिखाई नहीं दे रहे। इसी बीच बीते गुरूवार उनके दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप एस सिंह बिना बुलाए के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस को बयान दर्ज करवाया। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने संदीप सिंह को पूछताछ के लिए कोई समन भेजा था। वे खुद बयान देने के लिए वहां पहुंचे थे। संदीप सिंह गुरूवार को 2 बजे के करीब पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। पुलिस ने सुशांत के करीबी दोस्त से अच्छे से पुछताछ की। थाने के बाहर संदीप ने कैमरामैन को बताया, मेरे पास कहने को बहुत कुछ है, जिसकी जानकारी मैं जल्द ही मुंबई पुलिस को दूंगा। मुझे कुछ बातें पुलिस को बतानी थी, मैंने उन्हें बता दीं हैं।

PunjabKesari


बता से संदीप सिंह बिहार के हैं और अपने दोस्त के सुसाइड की खबर के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर की था। जिसे सुशांत की अधूरी फिल्म का करार दिया गया था। इसका नाम संदीप ने 'वंदे भारतम' बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत ने उनसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सपने देखने वाले सभी युवाओं के लिए प्रेरणा बनेंगे।

PunjabKesari

 

संदीप अंकिता लोखंडे और सुशांत के करीबी दोस्त हैं। संदीप 'पीएम नरेन्द्र मोदी', 'सरबजीत' और 'रामलीला' जैसी फिल्मों के प्रड्यूसर रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News