Sandalwood Drug Case: कर्नाटक कोर्ट ने खारिज की रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी की जमानत याचिका, अभी जेल में रहेंगी कैद

9/29/2020 11:33:52 AM

मुंबई. ड्रग्स मामला इन दिनों चारों तरफ काफी गर्माया हुआ है। सैंडलवुड ड्रग केस भी लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस मामले में सीसीबी ने कई बड़े-बड़े  लोगों को गिरफ्तार किया है। इस केस में सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया था। रागिनी द्विवेदी को 4 सिंतबर को और संजना गलरानी को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में कर्नाटक कोर्ट ने रागिनी, संजना और राहुल की जमानत याचिका खारिज कर दी है।


इस केस में एक्ट्रेस रागिनी पर ड्रग रैकेट में शामिल होने, खरीद-फरोख्त करने और इस्तेमाल करने का आरोप है। रागिनी ने डोप टेस्ट से बचने के लिए अपने यूरिन सैंपल में पानी मिलाकर धोखा देने की भी कोशिश की थी। वहीं बीजेपी नेता शोभा करंदलजे ने सोशल मीडिया पर सैंडलवुड ड्रग केस में गिरफ्तार हुईं संजना गलरानी के बारे में हैरान करने वाली जानकारी दी है। बीजेपी नेता ने बताया कि संजना ने दो साल पहले अपना धर्म परिवर्तन करवाया था।


बता दें सैंडलवुड ड्रग के में सीसीबी रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी के अलावा आरटीओ क्लर्क बी के रविशंकर, राहुल थोंस और साइमन नामक एक नाइजीरियाई समेत 13 लोगों को गिरफ्तार हो चुकी है। इन सभी पर नशीले पदार्थों के तस्करों के जरिए रेव पार्टियों के दौरान मादक द्रव्य पहुंचाने और उसका सेवन करने का आरोप हैं।

Smita Sharma