हॉरर फिल्मों से डरने वाली सनाया ने इसलिए साइन की फिल्म 'Ghost'

10/14/2019 2:57:42 PM

नई दिल्ली। जब भी बात हॉरर फिल्मों (Horror Movies) की आती है, तो विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt) का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। देखा जाए तो विक्रम भट्ट हॉरर फिल्मों के गेम-चेंजर हैं और उन्होंने हर बार ये साबित भी किया है। उनकी अगली फिल्म 'Ghost' में खूबसूरत सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और शिवम भार्गव (Shivam Bhargava) मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में सनाया की एक्टिंग के लिए उनकी काफी प्रशंसा हो रही हैं।


PunjabKesari

हॉरर फिल्मों से लगता है डर
डरावनी फिल्मों से डरने वालीं सनाया ने बताया कि उन्होंने ये भूत वाली फिल्म क्यों साइन की है। सनाया ने कहा, "मैं हमेशा हॉरर फिल्मों से डरती रही हूं लेकिन फिर भी मुझे हॉरर फिल्म देखना बहुत पसंद है। Ghost के साथ मैंने अपने डर का सामना करने का फैसला किया है"। 

 

डर का सामना करने के लिए साइन की फिल्म
"जब भूत की कहानियों की बात आती है तो मुझे बहुत डर लगता है। मैं उन्हें देखना बहुत पसंद करती हूं, लेकिन मैं वास्तव में उन्हें केवल थिएटर में देखती हूं। Ghost भी एक ऐसी ही फिल्म है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं एक भूतिया फिल्म का हिस्सा हूं। मैंने अपने डर का सामना करने के लिए इस भूमिका को निभाया और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। मैं एक बेहतरीन किरदार निभा रही हूं। 

 

वहीं विक्रम भट्ट ने बताया कि, घोस्ट का ख्याल उन्हें तब आया जब उन्होंने किसी अखबार के एक आर्टिकल में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने आत्माओं से जुड़े एक मामले को आजमाया। तब उन्होंने इस फिल्म में अपनी कहानी को शामिल करने का फैसला किया। घोस्ट को ए वासु भगनानी (A vashu Bhagnani)  प्रोडक्शन और विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। ये 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News