सनाह कपूर ने अपने ससुराल में मम्मी-पापा और भाई-भाभी के लिए होस्ट किया डिनर, न्यूली मैरिड कपल पर शाहिद-मीरा ने लुटाया खूब प्यार

3/8/2022 5:08:47 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 मार्च का मयंक पाहवा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। सीमा पाहवा और मनोज पाहवा के बेटे मयंक संग जिंदगी की नई शुरूआत कर सनाह कपूर बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ससुराल फैमिली संग कपूर्स के लिए घर में एक डिनर पार्टी की, जिसकी तस्वीरें उनकी सास सीमा पाहवा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सनाह कपूर के घर डिनर के लिए उनके भाई-भाभी शाहिद कपूर- मीरा राजपूत, पिता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक शामिल हुए। इन फोटोज में सनाह की पति और सास-ससुर संग बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है।


इस दौरान सनाग व्हाइट ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं और मयंक ब्लैक कोट-सूट में नजर आ रहे हैं। शाहिद का लुक काफी ग्रूम्ड दिखाई दे रहा है। वहीं पीच प्रिंटेड साड़ी में मीरा काफी स्टनिंग दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सीमा पाहवा ने कैप्शन में लिखा- 'हमेशा के लिए फ्रेंड्स.' 


बता दें, सनाह कपूर और मयंक पाहवा ने 2 मार्च को महाबलेश्वर में फैमिली और खास दोस्तों के बीच भव्य शादी रचाई, जहां शाहिद कपूर ने अपनी बेटी और पत्नी मीरा संग खूब रंग जमाया।
 

 

Content Writer

suman prajapati