पिया के नाम की मेहंदीः सामने आईं सना सैयद की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, एक्ट्रेस के चेहरे पर खूब दिखा शादी का Glow

6/24/2021 10:56:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'दिव्य दृष्टि' की फेम एक्ट्रेस सना सैयद  बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग 25 जून को शादी के बंधन में बधने वाली हैं। शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में सना सैयद की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेहंदी सेरेमनी पर सना ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। उनके चेहरे पर शादी का खूब ग्लो देखने को मिल रहा है। मेहंदी भरे हाथों के साथ एक्ट्रेस जबरदस्त पोज दे रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Only Drikshit 💞 (@drishtirakshitshergill_)

इसके अलावा सना की मेहंदी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोफे पर बैठी एक्ट्रेस के दोनों हाथों पर मेहंदी लगती नजर आ रही है। 


इस दौरान उनकी फ्रेंड्स और सिस्टर्स भी मेहंदी लगवाती बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।


सना की मेहंदी के अलावा एक्ट्रेस के होने वाले पति और बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी के साथ भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड इमाद व्हाइट ऑउटफिट के साथ क्रीम कलर की जैकेट में परफेक्ट लग रहे हैं। 


बता दें कि इमाद और सना कॉलेज टाइम से फ्रेंड्स रहे हैं। दोनों एक ही में पढ़े हैं। दोनों पिछले आठ साल से साथ हैं। पिछले एक साल से दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों हमेशा-हमेशा एक दूसरे के होने जा रहे हैं। 

Content Writer

suman prajapati