पहले से कई ज्यादा हॉट हो गई हैं शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी, शेयर की तस्वीरें

6/13/2019 10:58:15 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सना सईद को तो आप जानते ही होंगे। वो छोटी सी दिखने वाली सना अब बेहद ही हॉट हो गई है। सना अक्सर अपने फैंस के साथ इंस्टा पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में सना ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही है।

 

 

इस दौरान सना ने लाइट कलर की आउटफिट पहनी है, जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इस हॉट ड्रेस के साथ सना ने नाक में नथनी और बाल खुले छोड़े हुए है। सना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी ये तस्वीर काफी पसंद कर रहे है। 

 


बता दें कि सना 'कुछ कुछ होता है' के अलावा 'बादल' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में भी दिखी थीं। झलक दिखला जा जैसे तमाम रियलिटी शोज में भी सना ने अपना जलवा बिखेरा है। वैसे इन दिनों सना फिल्मों और टीवी से दूर हैं।

 

 

लेकिन लगातार वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और लुक के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खतरों के खिलाड़ी से लेकर नच बलिए और कॅामेडी सर्कस तक। सना सईद ने छोटे पर्दे पर भी अपनी दमदार दस्तक दी है। 

 

Konika