जनता कर्फ्यू के दिन शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी के पिता का निधन, विदेश में फंसी एक्ट्रेस नहीं कर पाई अंतिम दर्शन

4/3/2020 1:02:49 PM

मुंबई: कोरोना वायरस और लाॅकडाउन के बीच बी-टाउन से एख बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन बेटी यानि एक्ट्रेस सना सईद के पिता का निधन हो गया है। नता कर्फ्यू वाले दिन सना सईद के पिता उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। लॉकडाउन के कारण सना लॉस एंजेलिस फंस गई है जिसके कारण वो अपने पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाईं।

जहां स्टार्स इन दिनों लाॅकडाउन के कारण कारण काम से लंबे ब्रेक पर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं वहीं सना इन दिनों बेहद परेशान हैं। वेबसाइट हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सना ने कहा-'मेरे पापा शुगर पेशेंट थे, और इस वजह से उनके कई अंग फेल हो गए थे।

लॉस एंजेलिस में मुझे सुबह 7 बजे उनकी मौत की खबर मिली। मैं उस अपने घर आकर अपनी मां और बहन को गले लगाना चाहती थी। जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक है लेकिन मैं अपने दिल में ये बात जानती हूं कि वो बहुत दर्द में थे और अब वो निश्चित रूप से अब एक बेहतर जगह पर हैं।'

जनता कर्फ्यू के कारण उस दिन बहुत कम लोगों की मौजूदगी में ही सना के पिता का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। अंतिम संस्कार के बारे में बात करते हुए सना ने कहा-'मेरे परिवार ने उसी दिन अंतिम संस्कार करने का फैसला किया था और हमारे पास केवल तीन घंटे थे। रास्ते में उन्हें पुलिस ने चेक करने के लिए रोका, लेकिन मृत्यु प्रमाण पत्र देखने के बाद उन्होंने जाने की अनुमति दे दी। मैं वहां मौजूद नहीं थी लेकिन मेरी बहन इस बात की सारी जानकारी मुझे दे रही थी।

बता दें कि सना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शाहरुख खान के साथ फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में अंजलि नाम की बच्ची का किरदार निभाया था। सना अपने इस किरदार से काफी फेमस हो गई थीं। इसके बाद वह वरुण धवन, आलुुिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखीं थीं।
 

 

Smita Sharma