B''DAY SPCL: 19 साल में कितनी बदल गई है शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी, देखें तस्वीरें

9/22/2017 10:56:57 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सना सईद आज 29 साल की हो गईं हैं। उनको करियर की पहचान 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी अंजलि की भूमिका से मिली।

इसके बाद वे 'स्टूडैंट ऑफ द ईयर' में भी नजर आई थीं। आज हम उनके बर्थडे के खास मौके पर उनके बारे में दिलचस्प बातें बताएंगे।

कहा जाता है कि सना को 'कुछ कुछ होता है' के लिए ऑडिशन देने वालीं 200 गर्ल्स में से चुना गया था।

इससे पहले भी उन्हें राहुल गुप्ता की फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' के लिए एक ऑफर मिल चुका था, लेकिन सना ने अपनी पढ़ाई छूटने के कारण इंकार कर दिया था।

उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग अपने समर वैकेशन के दौरान की थी। 'कुछ कुछ होता है' के बाद स्टार प्लस पर चतुर चाची के रूप में फॉक्स किड्स शो होस्ट करती नजर आई थीं। 

इसके अलावा उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सना, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर को डेट कर चुकी हैं।

2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ भी 'नच बलिए 7' में नजर आई थीं लेकिन उस समय कहा जा रहा था कि वो उनके ब्वॉयफ्रैंड नहीं हैं। बस शो में दोनों साथ आए हैं। 

खबरों की मानें तो सना मुंबई में पली-बढ़ीं हैं। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्ट्रैस बनें लेकिन सना ने अपने दिल की सुनी। बचपन से ही उनका झुकाव एक्ट‍िंग की ओर था। वे 'झलक दिखला जा' और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो में भी काम कर चुकी हैं।