मालदीव से सना खान ने फिर शेयर की पति संग तस्वीरें, एक-दूसरे की आंखों में डूबा दिखा कपल

8/18/2021 5:40:31 PM

मुंबई. पूर्व एक्ट्रेस सना खान इन दिनों पति अनस सैयद के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ सना सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में सना ने पति अनस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में सना ओलिव ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हिजाब पहना हुआ है। लाइट मेकअप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं अनस व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं।

कैप से अनस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों समंदर के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं और हंस रहे हैं। कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सना ने लिखा- याह अल्लाह मेरे शोहर मेरी दुनिया है और मुझे मेरी दुनिया में हमेशा आबाद रखना। अमीन♥️ फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें सना ने 2020 में अनस से शादी करके सबको चौंका दिया गया। सना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने शादी की कई तस्वीरें शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी।

Content Writer

Parminder Kaur