न्यूलीवेड सना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, सिर पर मोगरे और गुलाब के फूलों का सहरा सजा दिए पोज

12/30/2020 4:07:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सना खान ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन वो शादी के बाद अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सिर पर गुलाबों का सेहरा लगाए नजर आ रही हैं। सना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पिंक और व्हाइट कलर के फूलों को अपने बालों पर सजाए कितनी खूबसूरत लग रही हैं। इन फूलों के साथ सना की खूबसूरती और भी कहर ढा रही है।

 

प्रिंटेड दुपट्टे और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है और किलर स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी शादी में हमेशा से इसे पहनना चाहती थी लेकिन मैं इसे ऑर्डर करना भूल गई। मेरी नसरीन दीदी को थैंक्यू, जिन्होंने मुझे ये मेरे निकाह के दिन दिया, भले ही मैंने इसे पहनने में दो दिनों की देरी कर दी। लेकिन देखो अभी भी ये कितना फ्रैश है।"


बता दें फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली सना खान ने अक्टूबर के महीने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और इसके पीछे इस्लाम के रास्ते पर चलने का कारण बताया था।

 

इसके बाद 20 नवंबर को एक्ट्रेस ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद संग निकाह रचा लिया था। जिसके बाद वो अपने पति संग कभी रोमांटिक तो कभी मस्तीभरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 

suman prajapati