सना खान ने शेयर की मक्का यात्रा की खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- 'साथ रहने वालों से बेहतर सातवें आसमान पर रहने वाला अल्लाह हमारे दुख जानता'

12/26/2021 3:40:44 PM

मुंबई: मक्का मदीना एक पवित्र स्थल है। मक्का मदीना जाकर अपनी हज यात्रा को पूरा करना हर मुस्लिम का सपना होता है। इसे मुस्लिमों के लिए जन्नत का दरवाजा भी कहा जाता है। यह वही जगह है जहां बरसों पहले पहली बार कुरान की घोषणा हुई थी। वहीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान इन दिनों शौहर अनस सैयद संग मक्का यात्रा पर हैं। इस यात्रा से कई तस्वीरें सना ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में सना पति संग काबा के सामने खड़ी दिख रही हैं। लुक की बात करें तो वह ऑल व्हाइट लुक में दिख रही हैं। वहीं अनस व्हाइट कपड़े पहने दिख रहे हैं।

कहते हैं कि इस यात्रा को करने वालों को व्हाइट कपड़े पहना जरूरी होता है। इन तस्वीरों को शेयर कर सना ने लिखा-'सातवें आसमान पर रहना वाला अल्लाह हमारे साथ रहने वालों से हमारा दुख बेहतर जानता है। '

इससे पहले सना ने एक वीडियो शेयर किया है। जहां वह पति संग इबादत के लिए गए हैं। यहां पहुंचकर सना खान ने अल्लाह से अपनी गुजरी जिंदगी के लिए माफी मांगी।

बता दें कि सना खान ने  20 नवंबर 2020 को प्राइवेट तरीके सेसूरत के मौलवी और बिजनेसमैन अनस सैयद से शादी की थी। उन्होंने 22 नवंबर 2020 को अपनी शादी की घोषणा की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने 2005 में यही है हाई सोसाइटी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, जय हो, वजह तुम हो जैसी फिल्में कीं। सना बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, झलक दिखला जा और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma