हिजाब ओढ़े सना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, हर मुश्किल में साथ देने के लिए पति अनस को कहा शुक्रिया

1/18/2021 2:30:13 PM

मुंबई: इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रही सना खान ने चाहे अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन वह सोशल साइट के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।अनस सैयद से निकाह करने के बाद सना खान और भी तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में सना ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट दी है। तस्वीरों में सना ब्राउन कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने सिर पर हिसाब ओढ़ रखा है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सना ने अपने लुक को लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही खुश नजर आ रही हैं।

तस्वीरें शेयर कर सना ने  पति अनस को सपॉर्टिव होने के लिए धन्‍यवाद दिया। सना ने लिखा-यह मैटर नहीं करता कि आप अच्‍छा कर रहे हैं तो लोग उसे नोटिस नहीं कर रहे हैं। मैटर करता है कि अल्‍लाह उसे नोटिस कर रहे हैं। भले ही कैसी भी सिचुएशन या रिऐक्‍शन्‍स रहे हों, हमेशा मुझे अच्‍छे की तरफ प्रेरित करने के लिए थैंक्‍यू अनस।

बता दें कि सना ने 20 नवंबर को 2020 को गुजरात बेस्‍ड बिजनसमैन अनस से निकाह किया था। उन्‍होंने बाद में निकाह की तस्‍वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए थे। निकाह से कुछ दिन पहले ही सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं सना ने इंस्टा से अपनी सभी बोल्ड तस्वीरें भी हटा दी थीं। 

Smita Sharma