जब बिगड़ी लिप सर्जरी को लेकर ट्रोल हुईं थी सारा खान, बताया कैसे पाया था लोगों के नेगेटिव कमैंट्स से

5/29/2020 5:01:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 4' की कंटेस्टेंट रह चुकी सारा खान सुर्खियों का हिस्सा बनीं हुई है। सारा खान ने एक इंटरव्यू ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर फिटनेस पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही लिप सर्जरी की बात को भी स्वीकार किया और बताया कि सर्जरी के बाद उनका लुक काफी बदल गया था, जिससे बाद उन्हें काफी नेगेटिव बातें सुननीं पड़ीं थी।


एक्ट्रेस ने बताया कि लिप सर्जरी के बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा, लेकिन उन्हें किसी की ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता था। जब आप पब्लिक फिगर होते है तो आपको अच्छे और बुरे कमैंट दोनों का सामना करना पड़ता है। आप खुद को किसी को बुरा कहने से रोक नहीं सकते। इन लोगों की खुद की तो कोई पहचान नहीं होती और दूसरों को नकली आईडी बनाकर ट्रोल करते हैं। ऐसे लोगों की ध्यान देना बेकार है। मैं लोगों की बेकार बाते छोड़ उनकी प्यार वाली बातों पर फोक्स करती हूं।


सारा ने बताया कि लिप सर्जरी के बाद मैने सोचा कि मेरे होंठ जल्दी ठीक हो जाएंगे, लेकिन उन्हें ठीक होने में काफी वक्त लगा। वो लुक मुझ पर बिल्कुल भी सूट नहीं करता था। इसके लिए मुझे काफी नेगेटिग कमैंट सुनने पड़े, लेकिन मैने ऐसी बातों को इगनोर करना शुरू कर दिया।


सारा ने आगे कहा, अब मेरे होठ बिल्कुल ठीक हैं और मैं अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान देती हूं, खूब वर्कआउट करती हूं।


काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने काफी कम उम्र में अपने करियर की शुरूआत की थी। सारा ने सीरियल 'बिदाई' को लेकर ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस 'बिग बॉस 4' का भी हिस्सा रह चुकीं हैं।

Edited By

suman prajapati