पति और बेटे संग हज यात्रा पर गईं पूर्व एक्ट्रेस सना खान, एक साल बाद दुनिया को दिखाया लाडले तारिक का चेहरा

7/9/2024 10:42:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सना ने पिछले साल पति अनस सैय्यद के बेटे का स्वागत किया था, जो अब एक साल का हो चुका है। लाडले तारिक जमील के अब एक साल का पूरा होने पर उन्होंने उसका चेहरा फैंस को दिखाया है। ऐसे में फैंस सना के लाडले पर खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल, सना खान अपने पति और बेटे के साथ हज यात्रा पर गई हैं। इस पवित्र धार्मिक स्थल पर सना ने अपने लाडले का चेहरा फैंस को दिखाया है। उन्होंने हज यात्रा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें सना का 1 साल का बेटा कभी अपने पापा के कंधे पर सोता तो कभी मां संग मस्ती करता दिख रहा है। इस दौरान नन्हा तारिक बेहद क्यूट लग रहा है और अपने क्यूट एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


वीडियो शेयर कर पूर्व एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-हमारा छोटा हाजी 2024 ♥️ या रब! मुझे भी नमाज़ कायम करने वाला बना दीजिए या मेरी औलाद में से भी (ऐसे लोग फरमाइए जो नमाज़ कायम करें) ऐ हमारे परवरदिगार! या मेरी दुआ कुबूल फार्मा लीजिये। हमारे परवरदिगार उस दिन मेरी भी मगफिरत फरमाइए मेरे वालिदैन की भी और उन सब की भी जो ईमान रखते हैं”

 

PunjabKesari

बता दें, सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद बिजनेसमैन अनस सैयद से निकाह किया था और 5 जुलाई, 2023 को बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में एक साल बाद अब उन्होंने अपने बेटे का चेहरा रिवील किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News