Post Wedding Pics:ग्रीन आउटफिट में सना खान ने शेयर की तस्वीरें, सिर पर पल्ला रख यूं दिए पोज

11/29/2020 1:36:02 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस सीजन 6' की कंटेस्टेंट सना खान ने हाल ही में गुजरात के मुफ्ती अनस से निकाह किया। सना इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। सना अपनी शादी से जुड़े कई पोस्ट्स कर रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी मेहंदी, रिसेप्शन और शादी की तस्वीरें शेयर की। अब एक बार फिर बाॅलीवुड को अलविदा कह चुके एक्ट्रेस ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सना ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सना ग्रीन और गोल्डन कलर के शरारा में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। सना खान की हाथों की मेहंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में हैवी ज्वैलरी पहनी हुई हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में सना सिर पर पल्लू रख पोज देती दिख रही हैं। सना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सना खान ने मुफ्ती अनस से 20 नवंबर को शादी की थी। उनकी शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। सना इन निकाह की फोटोज में बिल्कुल राजकुमारी जैसी लग रही हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं।

PunjabKesari

 काम की बात करें तो  सना खान ने बॉलीवुड में 'यही है हाई सोसाइटी', 'हल्ला बोल', 'जय हो', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि कुछ महीने पहले सना ने एलान किया था कि वह इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News