यूजर्स ने पूछा ''हीरोइन से शादी कैसे हो गई?'' सना खान के पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब- ये मेरी लाइफ है, किसी को कमेंट करने..

12/19/2020 2:11:47 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सना खान पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ हनीमून एंजॉय कर कश्मीर से वापिस लौटी है। सना ने हनीमून की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे। जिस पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था। सना और अनस की जोड़ी को लेकर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जिस पर अनस सैयद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।


अनस सैयद ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैंने सना को कभी भी किसी रास्ते को अपनाने के लिए फोर्स नहीं किया। मैने खुदा से दुआ मांगी थी कि मैं सना से शादी करना चाहता हूं और मेरी दुआ कबूल हो गई। मैं सना से शादी करके बहुत खुश हूं। किसी और से करता तो शायद इतना नही होता। सना बिल्कुल घमंडी नही है, माफ करने वाली है और साफ दिल की है। मैं हमेशा से ऐसी ही लड़की चाहता था। जो मुझे पूरा करे।


अनस सैयद ने आगे कहा- लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी शादी एक एक्ट्रेस से कैसे हो गई। ये छोटी सोच के लोग हैं। ये मेरी लाइफ है और किसी को कमेंट नहीं करना चाहिए। लोग यह सोचने के लिए आजाद हैं कि हमारी जोड़ी बेमेल हैं। लेकिन हम जानते हैं हम एक-दूसरे के लिए कितने अनुकूल हैं।


इसके अलावा अनस सैयद ने कहा- मैंने सना पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का दबाव कभी नहीं बनाया। सना ने 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया था। लोगों को लगा कि शायद यह कोरोना और लॉकडाउन के चलते है क्योंकि उनके पास काम नहीं है। मैं उन्हें कुछ समय देना चाहता था, लेकिन उनका इरादा पक्का था। यहां तक कि मैं खुद हैरान हुआ, जब उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया।''


बता दें सना ने 20 नवंबर को अनस सैयद से शादी कर ली थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सना की शादी ने सबको शॉक्ड कर दिया था।

Parminder Kaur