शौहर संग मक्का में सना खान,तस्वीर शेयर कर अनस बोले-''मेरी तरफ से किसी को जिस्मानी तकलीफ हुई हो तो अल्लाह माफी फरमादें''

7/10/2022 11:48:37 AM

मुंबई: ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना अल्लाह की इबादत में लगीं हैं। हाल ही में सना शौहर मुफ्ती अनस के साथ अपना पहला हज करने के लिए मक्का पहुंची थीं।

PunjabKesari

यह लम्हा उनके लिए कितना खास रहा। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। सना ने ही नहीं उनके शौहर ने भी इस दौरान की कुछ झलकियां दिखाई हैं।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में मुफ्ती अनस एहराम बांधे सना खान के साथ खड़े हैं। वहीं सना ने भी व्हाइट एंड ब्लैक हिजाब पहना है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आज अल्लाह ताला के करम से हज के लिए मीना रवाना होने वाला हूं। अपने तमाम भाई बहनों से दरख्वास्त है कि मेरी तरफ से किसी को जेहनी या जिस्मानी तकलीफ पहुंची हो तो मुझे अल्लाह माफी फरमादें।'

PunjabKesari


हज की तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सना

सना ने सफर और इबादत से जुड़ी ढेरों फोटोज और वीडियो सना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि सना खान को हज यात्रा से इतनी फोटोज पोस्ट नहीं करनी चाहिए। वह अल्लाह के घर में हैं। ऐसे में उन्हें दुआ मांगने पर ध्यान देना चाहिए।

PunjabKesari

फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'पब्लिसिटी की भूख आपको कुछ अच्छा करने नहीं देगी। यह ग्लैमर भरी जिंदगी की लत है। आप खुद को कैमरा से दूर रख ही कैमरा से दूर रख ही नहीं सकती हैं।' दूसरे ने लिखा- 'फोटोग्राफी करने गई हो या फिर हज करने?' देखें यूजर्स के कमेंट
 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News