सना खान और अनस सैयद की शादी को पूरे हुए दो महीने, एक्ट्रेस ने शौहर को गिफ्ट किया स्मार्टफोन

1/21/2021 5:08:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकीं एक्ट्रेस और बिग बॉस 6 की रनरअप सना खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। 20 नवंबर को सना ने मुफ्ती अनस सैयद संग शादी रचाई थी। वहीं अब कपल की शादी को दो महीने पूरे हो चुके हैं। 2 मंथ एनिवर्सरी को सना ने बड़े ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस दिन पर उन्होंने अपने पति को खास गिफ्ट भी दिया। 

PunjabKesari


बता दें सना ने अपनी शादी को दो महीने पूरे होने की खुशी पर शौहर को एक स्मार्टफोन गिफ्ट किया। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पति सैयद अनस एक गिफ्ट खोल रहे हैं।

PunjabKesari

 

वीडियो सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'आज हमने दो महीने पूरे कर लिए हैं।' पत्नी से मिला ये खूबसूरत गिफ्ट पाकर सैयद अनस काफी खुश नजर आते हैं। इसके साथ सना ने लिखा, 'कितने प्यार से वह जजाकअल्लाह कह रहे हैं, जैसे वह कोई बच्चे हैं।'

PunjabKesari


बता दें, पिछले साल सना ने अचानक बॉलीवुड से दूरी बनाने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था। इंडस्ट्री से दूरी बनाने का कारण उन्होंने खुदा के रास्ते पर चलने को बताया था।

PunjabKesari

 

इसके बाद उन्होंने अचानक ही अनस सैयद संग शादी रचा के फैंस को चौंका दिया था। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थी।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News