प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद सना खान का पहला पोस्ट- ''खुशी के बंडल का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित, कृप्या हम तीनों को..

3/19/2023 1:30:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शोबिज की दुनिया को अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही शोहर मुफ्ती अनस सैय्यद के बच्चे को जन्म देंगी। पेरेंट्स बनने को लेकर दंपत्ति बेहद खुश है। इसी बीच प्रेग्नेंट सना ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर स्पेशल पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अनस सैयद के साथ तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हाथ में बुके लिए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- अल्हम्दुलिल्लाह, अल्लाह का शुक्र। खुशी के बंडल का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, कृपया हम तीनों को अपनी स्पेशल दुआओं में रखें। अल्लाह हमारे लिए और हर उस बहन के लिए आसान करे जो उम्मीद कर रही है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

 

बता दें, सना खान ने धर्म के रास्ते चलते हुए साल 2020 में ग्लैमर वर्ल्ड से तौबा कर दिया था। इसके कुछ दिनों बाद ही उन्होंने मुफ्ती अनस संग शादी कर सबको चौका दिया था और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटड हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News