मौलान अनस के साथ दुबई में फुल मजे कर रही हैं सना खान, बोलीं- ''देखें, मेरे शौहर ने मेरे लिए...

4/6/2021 3:39:30 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम सना खान ने भले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया हो मगर सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ  एंजाॅय कर रही सना खान अपने शौहर के साथ दुबई में वेकेशन पर हैं, जहां से वह हर रोज अपने खास पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह शौहर मुफ्ती अनस के साथ नाइट डेट के लिए निकली हुई हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर सना खान ने बताया कि उनके पति ने उन्हें एक बेहद ही खास सप्राइज दिया गै। दरअसल, मुफ्ती अनस ने उन्हें तोहफे में एक बड़े से ब्रेड पर ‘सना खान’ का नाम लिखवा कर दिया,जिसे वह पकड़े पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वैसे इस वेकेशन पर मुफ्ती अनस अपनी बेगम पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें सरप्राइज पर सरप्राइज दे रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सना को बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर बैठकर नाश्ता करवा था। इस दौरान की तस्वीरें भी सना ने शेयर की थी।इसमें सना 24K गोल्ड प्‍लेटेड कॉफी पीती हुई नजर आ रही हैं, जो बुर्ज खलीफा पर काफी महंगी मिलती है। 

PunjabKesari

बता दें कि सना खान ने बीते साल 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो देख फैंस काफी हैरान रह गए थे।शादी से कुछ दिन पहले ही उन्होंने अचानक ग्लैमर वर्ल्ड से विदा लेने का फैसला सुनाया था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News