शादी के बाद सना ने बदला अपना नाम, लिखा-सैयद सना खान

11/24/2020 3:17:01 PM

मुंबई. बिग बॉस फेम सना खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और खुद को अल्लाह की खिदमत में लगा दिया था। सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली। जिसके बाद सना ने अपना नाम बदल दिया है। जिसकी जानकारी सना ने सोशल मीडिया पर दी है।

PunjabKesari
शादी के बाद सना ने अपना नाम बदल दिया है। एक्ट्रेस ने अपना नाम बदल कर सैयद सना खान रख लिया है। हम सना के सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सना ने शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीर में सना पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ बैठी हुई नजर आई थी। तस्वीर मे सना ने रेड कलर का लहंगा और उनके पति मुफ्ती अनस सैयद वाइट आउटफिट में नजर आए थे। सना रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। तस्वीर शेयर करते हुए सना ने लिखा था- 'अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार किया, अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से शादी की, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।' फैंस ने इस तस्वीर को खूब प्यार दिया।

PunjabKesari
बता दें सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सना वाइट आउटफिट में और उनके पति वाइट कुर्ता पजामा में नजर आए थे। वीडियो मे सना पति के साथ सीढ़ियों से उतरती और केक काटती हुई नजर आई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News