सना खान ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की पति अनस संग की पहली ईद, शौहर से एक्ट्रेस को मिला ये कीमती गिफ्ट

5/16/2021 4:44:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वह पति मौलाना मुफ्ती अनस सैयद संग निकाह के बाद अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और उनके साथ बेहद खुश हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पति संग बिताए हैप्पी मूमेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari


इस बार सना की पति अनस संग पहली ईद थी। कपल ने एक साथ खास अंदाज में इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस को पति से कीमती गिफ्ट भी मिला, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिखाई।

PunjabKesari


शेयर की गई वीडियो में सना हाथ में पहनी खूबसूरत अंगूठियां फ्लॉन्ट करती  नजर आ रही हैं। सना ने अपने हाथ की दो उंगलियों में दो अंगूठी पहन रखी हैं। जो एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं। एक अंगूठी पर सना के नाम से ‘S’ लिखा है और दूसरी अंगूठी पर ‘A’ लिखा है, जिसका मतलब ‘अनस’ है। इन दोनों अंगूठियों से साफ पता चल रहा है कि सना और अनस एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं।  

PunjabKesari


इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘JazakAllah Khair बेबी… अनस सैयद मुझे वो काफी पसंद आईं।’ 


View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें, सना खान ने पिछले साल अक्टूबर में फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने का ऐलान करके फैंस को चौंका दिया था। गौरतलब है कि सना अपने एक्टिंग करियर के दौरान बॉलीवुड के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News