पहली बार कैमरे में कैद हुआ सना खान के लाडले का चेहरा, बेटे की तस्वीर लेने पर पैपराजी पर भड़के सैयद अनस

10/4/2023 7:24:01 PM

   
मुंबई:
 ग्लैमर इंडस्ट्री को तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस ने इसी साल जुलाई में पति अनस सैयद के बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म से लेकर अब तक सना ने लाडले की वैसे तो कई तस्वीरें शेयर की लेकिन हमेशा उसके चेहरे को ढक रखा।

ऐसे में फैंस सना के बेटे के चेहरे को देखने के लिए तरस रहे हैं। वहीं भी लगभग 3 महीने बाद सना के लाडले को मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया है जहां उसका फेस साफ दिख रहा है।

 दरअसल, सना खान और उनके पति अनस सैयद को बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान सना के लाडले स्ट्रोलर में लेटे हैं। जैसे ही पैपराजी की नजर सना और अनस पर पड़ी को उन्होंने कपल की तस्वीरें कल्कि करनी शुरू कर दी। इसी दौरान स्ट्रोलर में लेटे सना के लाडले का चेहरा भी कैमरे में कैद हो गया। हालांकि बेटे की तस्वीर लेने पर सैयद काफी गुस्सा करते आए।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood_Newso (@bollywood_newso3)

वीडियो में कपल को पैपराजी को देखकर खुशी से पोज देते और मुस्कुराते हुए देखा गया, लेकिन जैसे ही फोटोग्राफरों ने स्ट्रोलर में बैठे बच्चे की तस्वीर लेने की कोशिश की, अनस को काफी गुस्सा आ गया। अनस ने स्ट्रोलर के कवर से बच्चे का चेहरा ढकने के लिए दौड़ लगाई और उन्हें ऐसा न करने की कड़ी चेतावनी दी।

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें सना खान ने साल 2020 में इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद बिजनेसमैन अनस सैयद से गुपचुप निकाह किया था। वहीं शादी के ढाई साल बाद कपल अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश है।

Content Writer

Smita Sharma