शौहर अनस सैय्यद संग इफ्तार पार्टी में पहुंची सना खान, ब्लैक बुर्के में देखते ही बन रही हसीना की खूबसूरती

4/18/2022 1:18:39 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम सना खान भले ही बी-टाउन इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन फिर भी वह खबरों में बनीं रहती हैं। इस्लाम कबूलने के बाद सना ने मौलवी अनस सैय्यद संग शादी रचाई। वह अक्सर शौहर अनस सैय्यद के साथ अक्सर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सना ने शौहर अनस सैय्यद के साथ कांग्रेस नेता बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची।

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सना ने ब्लैक कलर का बुर्का पहने खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने सिर पर हिजाब ओढ़ रखा है। सना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

इसके साथ ही उन्होंने स्लिंग बैग कैरी किया है। वहीं अनस की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ते में दिख रहे हैं। रेड कार्पेट पर सना ने पति संग कई पोज दिए। सना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सना ने अक्टूबर 2020 में इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर यह कहा था कि वे शोबीज छोड़कर धार्मिक राह पर चल पड़ी हैं। इंडस्ट्री छोड़ने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अनस सैय्यद संग निकाह कर लिया।

काम की बात करें तो सना 'बिग बॉस', 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' में नजर आईं हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma